Bhojpuri Hot Song Video : अंजना सिंह का गाना यूट्यूब पर हुए ट्रेंड, रो'मांस में पार की सार हदें

Bhojpuri Hot Song Video : अंजना सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रवि किशन ने बंद कमरे में दोनों ने जमकर रोमांस किया। वीडियो देखकर लोग जमकर कमेंट और वीडियो शेयर कर रहे है।  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं है।
 
Bhojpuri Hot Song Video

Bhojpuri Hot Song Video : अंजना सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रवि किशन ने बंद कमरे में दोनों ने जमकर रोमांस किया। वीडियो देखकर लोग जमकर कमेंट और वीडियो शेयर कर रहे है।  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

भोजपुरी के गाने भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे है. कई भोजपुरी एक्टर की वीडियो खुब वायरल हो रही है. भोजुपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले डेढ़ दशक में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरनी वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी को कौन नहीं जानता होगा. उन्होंने अपने शानदार अभिनय, हॉट गानों से अपने फैंस की धड़कने बढ़ाई हैं. रानी चटर्जी अकसर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.


हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया में बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होने पारंपरिक डिजाइन का शूट पहन रखा है. उनकी ये तस्वीर उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. रानी चटर्जी के सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फॉलोवर्स हैं, यही कारण है कि लोग उनकी फोटो ज्यादा से ज्यादा पसंद करते रहते हैं. सोशल मीडिया में उनके द्वारा किया गया कोई भी पोस्ट वायरल हो जाता है.

यह भी पढ़ें:

 हरियाणवी गाने पर भाभी ने हरी साडी में किया जबरदस्त डांस

फिल्मी गाने पर मोनिका चौधरी ने रंग मंच में किया जोशीला डांस, देखे वीडियो

 भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दो दौर में बंटी हुई है. इस इंडस्ट्री के पहले दौर में ‘दूल्हा गंगा पार के’ और ‘नदिया के पार’ जैसी बेहतरीन फिल्में आईं. इन फिल्मों में कृणाल और सचिन जैसे दिग्गज कलाकार शामिल है. वहीं, इसका दूसरा दौर रवि किशन, मनोज तिवारी और रानी चटर्जी जैसे कलाकारों के आने के बाद शुरू हुआ. इस दौर की शुरूआत ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ से शुरू हुई.


 बारिश के बीच anjana singh अंजना सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रवि किशन ने बंद कमरे में दोनों ने जमकर रोमांस किया। वीडियो देखकर लोग जमकर कमेंट और वीडियो शेयर कर रहे है।  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं है।


रवि किशन ने भोजपुरी ही नहीं ब्लकि देश की कई भाषाओं में फिल्में की हैं और हर भाषा के दर्शकों ने रवि किशन को खूब प्यार दिया है। ऐसे में रवि किशन का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है। इस गाने में रवि किशन के साथ भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस अंजना सिंह नजर आ रही हैं।


रवि किशन और अंजना सिंह का एक पुराना सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना काफी सुना और देखा जा रहा है। इस गाने के वीडियो में anjana singh अंजना सिंह के साथ सुपरस्टार रवि किशन का हॉट रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा।

‘लगाले तू अंग सजना’ गाने के वीडियो में रवि किशन और anjana singh अंजना सिंह का बाथरूम में रोमांस करते हुए नजर आ रहे है और इस गाने ने यूट्यूब पर आग लगा दी है। इन दोनों के बीच इस गाने में सुपर रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को देखकर आप कह सकते है कि, रवि किशन और अंजना सिंह का ये गाना तो हिट होना ही था।

From Around the web