Bhojpuri song: आम्रपाली और निरहुआ ने डांस के दौरान सारी हदें की पार, देखे Video

 
bhojpuri song

Aamrapali Dubey New Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे की सबसे रोमांटिक और बेहतरीन जोड़ियों में शुमार की जानेवाली दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को पसंद चाहनेवालों की संख्या करोड़ों में है. इन दोनों को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक इंतजार करते रहते हैं.

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' (Nirahua Hindustani) का एक पुराना गाना भी तेजी से यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस भोजपुरी गाने को 'निरहुआ हिंदुस्तानी' से लिया गया है, जिसके बोल हैं 'ओठललिया चिखे द' (Othlaliya Chikhe Da) जो इस समय यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 'ओठललिया चिखे द' गाने को दर्शक यूट्यूब पर जमकर सर्च कर रहे हैं. यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.  

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच की केमिस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही है. यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दोनों खुलकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा प्रवेश लाल यादव भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. फिल्म के इस गाने ने तब भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी. 

'निरहुआ हिंदुस्तानी' के इस गाने 'ओठललिया चिखे द' को Nirahua Music World के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को 10,848,695 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इस गाने के वीडियो को यहां 12K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है. फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के निर्माता प्रवेश लाल यादव और राहुल खान हैं, जबकि इस फिल्म के निर्देशन की कमान सतीश जैन ने संभाली थी. 

Bhojpuri dance: आम्रपाली और निरहुआ ने डांस के दौरान लड़ाए इश्क के पेंच, देखे Video

From Around the web