Bhojpuri Song: Neha Raj ने लगाया हॉट'नेस का तड़का, वीडियो के दिवाने हुए लोग

Bhojpuri Song Video :भोजपुरी सिनेमा के यंग और टैलेंटेड सिंगर्स खेसारी और पवन सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों को कड़ी टक्कर देते देखे जा सकते हैं।

 
Neha Raj

Bhojpuri Song Video :भोजपुरी सिनेमा के यंग और टैलेंटेड सिंगर्स खेसारी और पवन सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों को कड़ी टक्कर देते देखे जा सकते हैं। इन्हीं में से एक हैं प्रमोद प्रेमी यादव  जिनके गाों को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

प्रमोद प्रेमी के लेटेस्ट सॉन्ग का नाम है, ‘चटाई’  इस गाने में प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस महिमा सिंह भी देखी जा सकती हैं। दोनों मिलकर इस गाने में हॉटनेस का तड़का लगा रहे हैं।कहीं स्वीट तो कहीं हॉट अंदाज से महिमा भी लोगों का दिल जीत रही हैं। लाल साड़ी में प्रमोद प्रेमी की हिरोइन अदाएं दिखा रही हैं। वहीं हीरो प्रमोद को व्हाइट टी-शर्ट और जीन्स के साथ कैजुअल अंदाज में देखा जा सकता है।
‘चटाई’  गाने में प्रमोद प्रेमी के साथ नेहा राज ने भी अपनी आवाज दी है। बोल लिखे हैं सोनू सुधाकर ने और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। वेव म्यूजिक के यूट्यूब चौनल पर जारी किए गए इस गाने को अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

डांसर की अदाओं के दिवाने हुए लोग, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

 हरियाणवी डांसर्स का जलवा बिखरा पड़ा है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं।साथ ही फैंस भी इन डांस वीडियो और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अब कोमल चौधरी भी अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना कर रही हैं। कोमल चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ट्रेंड कर रहा है।


वीडियो में कोमल चौधरी का डांस देख फैंस की सांसे थमने लगी है। दरअसल, कोमल चौधरी का ये डांस वीडियो नामक यूट्यूब चौनल ने अपलोड किया है। इस वीडियो में वो सफेद सूट पहन गाने पर कमरिया मटकाती नजर आ रही हैं।

कोमल का बिच्छू डांस इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं। कोमल चौधरी के लटके-झटकों को देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। उनके विडियोज सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी करते है।आए दिन उनकी विडियो वायरल होती रहती है। कोमल के इन सांस मूव्स से इंटरनेट का पारा बढ़ चुका है, और जवान तो क्या बूढ़े भी उनके इस डांस मूव्स से बेकाबू हो रहे है। डांस के दौरान वो स्टेज पर कुछ अजीबो गरीब इशारे भी करती है।

जिसे देख कर दर्शकों का मन मचल जाता है। उनके इस डांस मूव्स को काफी व्यूज भी मिल चुके है और काफी वायरल भी हो चुका है। कोमल चौधरी की अदाओं को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है। इस वीडियो में अब तक 5,0000 व्यूज आ गए है। इस वीडियो में जमकर लाइक आई है। फैंस ने इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया है।

From Around the web