Bhojpuri song : निरहुआ का बेडरूम का वीडियो हुआ लीक, सोशल मीडिया पर जमकर देख रहे Video

Bhojpuri song video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायराल हो हरी है जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने डांस के दौरान जमकर रोमांश कर रही है।
 
Nirahua video

Bhojpuri song video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायराल हो हरी है जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने डांस के दौरान जमकर रोमांश कर रही है। निरहुआ के चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी है। निरहुआ इस समय फिल्मों में धमाल मचाने के साथ ही राजनीती की दुनिया में भी ढंका बजाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ के वीडियो सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होते रहते हैं।


इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस शुभी शर्मा के साथ निरहुआ बेडरूम में सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। निरहुआ और शुभी शर्मा का ये वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में शुभी शर्मा अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को दीवाना बनाती हुईं नजर आ रही हैं।

Bhojpuri Song : निरहुआ ने इस एक्ट्रेस के संग किया जबरदस्त रो'मांस, क्या आपने देखी Video

निरहुआ और शुभी शर्मा के पुराने गाने आए दिन सोशल मीडिया पर बवाल मचा देते हैं। गाना ‘पल्ला में लगा के कड़ी’ निरहुआ और शुभी शर्मा पर फिल्माया गया है। यह गाना फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। निरहुआ और शुभी शर्मा एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को ‘यशी फिल्म्स भोजपुरी’ नाम के यूट्यूब चौनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को दर्शकों द्वारा बार-बार देखा जा रहा है।


यह गाना फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का है, इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा शुभी शर्मा अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आई है। इस गाने में शुभी शर्मा पैसे की लालच में निरहुआ संग झूठी शादी करने के लिए भी राजी हो जाती है। 

From Around the web