Bhojpuri Song : निरहुआ ने इस एक्ट्रेस के संग किया जबरदस्त रो'मांस, क्या आपने देखी Video

Bhojpuri song video: सोशल मीडिया पर एक पूराने गाने की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गाने इन दिनों सर चढ बोल रहे हैं।
 
 Bhojpuri Song

Bhojpuri song video: सोशल मीडिया पर एक पूराने गाने की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गाने इन दिनों सर चढ बोल रहे हैं। निरहुआ के सभी वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं। अब एक बार फिर से निरहुआ का एक रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है।

इस गाने का नाम ‘प्यास तन के बुझा जा’है। इस निरहुआ और मधु शर्मा बरिश में भिगकर गाने की थीम पर रोमांस करते दिख रहे हैं। गाना पुराना है लेकिन पिछले कुछ दिनों से लोगों की पहली पंसद बना हुआ है। दोनों ही स्टार को फैंस का भरपुर प्यार मिल रहा है। इस समय निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी ने यूट्यूब पर कब्ज़ा कर रखा है। इसी बीच उनका एक रोमांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। निरहुआ और मधु शर्मा का यह वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है।

ये वीडियो तो पुराना है लेकिन पिछले कई दिनों से गाना ट्रेंडिंग पर है। हर कोई इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहा है। आपको बता दें कि निरहुआ और मधु शर्मा जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते हैं, तो तहलका मच जाता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और मधु शर्मा खुले आसमान के नीचे बारिश में भीगते हुए रोमांस कर रहे हैं। दोनों को देख ऐसा लग रहा है कि उन पर प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है। इस गाने को पामेला जैन ने गया है। जबकि इस गाने के बोल प्यारेलाल यादव कवि ने लिखे हैं और इसका संगीत धनंजय मिश्रा ने दिया है।

‘प्यास तन के बुझा जा’ गाने पर अब तक 9,507,897 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना ईशर भोजपुरी नाम के चौनल ने अपलोड किया है। इसकी व्यूज से ही पता चलता है कि वीडियो कितना ज्यादा पसंद आया है लोगों को, निरहुआ के लगभग सभी वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं।

From Around the web