Bhojpuri song : संचिता बनर्जी की जवानी देख आधी रात में रोमांटिक हुए पवन सिंह, देखे Video

bhojpuri song: भोजपुरी इंडस्ट्री में उनके करीबी प्रशंसकों का क्रेज काफी ज्यादा है।

 
Pawan Singh

New Delhi, 17 September 2023, भोजपुरी इंडस्ट्री में उनके करीबी प्रशंसकों का क्रेज काफी ज्यादा है। उनके प्रशंसक अक्सर उनके गानों पर फिल्में बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हैं और उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करते हैं। जब भी उनका कोई नया ट्रैक रिलीज होता है तो करोड़ों व्यूज बटोर लेता है। अगर हम एक्ट्रेस संचिता बनर्जी की बात करें तो वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए काफी पहचानी जाती हैं। लोगों को उनकी अदाकारी और उनका डांस काफी पसंद आता है। ऐसे में अब पवन सिंह और संचिता बनर्जी का एक गाना (संचिता बनर्जी सेक्सी वीडियो) इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।


इस गाने पर सारे आंकड़े खराब हो गए थे।इस म्यूजिक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।उनका ये म्यूजिक सोशल मीडिया पर अप्रत्याशित रूप से ट्रेंड कर रहा है।यह म्यूजिक उनकी फिल्म क्रैक फ्रिटर का है जिसे यूट्यूब पर काफी सर्च किया जा रहा है।

इस गाने में पवन सिंह और संचिता बनर्जी नजर आ रहे हैं।इस संगीत का आह्वान है ‘जान लेबा का हो बज गेल चार’. लोगों को यह म्यूजिक काफी पसंद आ रहा है। इस गाने के वीडियो में दिख रहा है कि आधी रात को पवन सिंह एक्ट्रेस संचिता बनर्जी से रोमांस करने की जिद कर रहे हैं।

लेकिन वही अभिनेत्री उसे हटा रही है और घोषणा कर रही है कि अब बहुत देर हो चुकी है और रात के अंत में यह चार बजे हैं। लेकिन एक्टर पवन सिंह उनकी बात मानने को तैयार नहीं होते हैं और उन्हें छेड़ना शुरू कर देते हैं। वह उसके साथ रोमांस करना शुरू कर देता है।


लोग ने इस वीडियो को काफी पसंद किया


लोगों को इनका रोमांस काफी पसंद आ रहा है। लोगों को इनकी परफॉर्मेंस भी काफी पसंद आ रही है।लोग इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं इस भोजपुरी गाने को यूट्यूब के मशहूर चैनल वेव म्यूजिक पर लॉन्च किया गया है। इस गाने को अब तक 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 33 हजार लोगों ने इस गाने को पसंद किया है।

इस गाने की मेकिंग की बात करें तो इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है। यह गीत विन्ने निर्मल द्वारा लिखा गया था। इस गाने के धुन निर्देशक छोटे बाबा हैं।इस गाने का निर्माण उपेन्द्र सिंह ने किया है। इस गाने के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें पवन सिंह के साथ संचिता बनर्जी हैं।

यह खबरें भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो जाती है तुरंत उनकी तरफ आकर्षित

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

From Around the web