Bhojpuri Song : रिलीज होते ही हिट हुआ गाना चढ़ल जवानी रसगुल्ला, देखे Video

 
Namrita Malla

Bhojpuri Song :सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया। वीडियो देखकर फैंस जमकर कमेंट और शेयर कर रहे है। वैसे तो नम्रता मल्ला भोजपुरी की बोल्ड अदाकारा मानी जाती हैं। नम्रता फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से सुर्खियों में रहती हैं जहां वह ग्लैमरस लुक में दिखती हैं। उन्होंने भोजपुरी के सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। इनमें पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक शामिल हैं। अब उनका नया गाना श्चढ़ल जवानी रसगुल्ला रिलीज हुआ है। गाने  को रिलीज हुए दो दिन बीते हैं और यूट्यूब पर यह छा गया है। अभी तक इसे लाखों लोगों ने देख लिया है।

गाना श्चढ़ल जवानी रसगुल्लाश् में नम्रता मल्ला के साथ नीलकमल सिंह हैं। गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पा राज ने गाया है। गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। वीडियो के डायरेक्टर लक्की विश्वकर्मा ने किया है। गाना 17 मई को यूट्यूब पर टी-सीरीज हमार भोजपुरी चौनल पर रिलीज किया गया। अभी तक इसे 78 लाख लोगों ने देख लिया है।


वीडियो  के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा, श्कोई गाना इतना खूबसूरत होता है कि तारीफ करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, श्भोजपुरी की आवाज के रियल स्टार सिर्फ और सिर्फ नीलकमल सिंह ही हैं। एक फैन लिखते हैं, हिट है गाना।

From Around the web