Bhojpuri Song Video : निरहुआ ने आम्रपाली संग किया रोमांस, बोल्ड सीन देख छूट दर्शकों के पसीने ​​​​​​​

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है। एक वक्त तो ऐसा था जब दोनों को रियल लाइफ में भी पति-पत्नी समझा जाता था। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है और आपको बता दें कि उनके ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी बेहतरीन है।
 
 Bhojpuri Song Video

Bhojpuri Song Video : आम्रपाली दुबे के आए दिन पुराने से लेकर नए वीडियो जमकर यूट्यूब पर वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं। जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है।


वैसे भी अक्सर शुरू से देखा जाता है कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है। एक वक्त तो ऐसा था जब दोनों को रियल लाइफ में भी पति-पत्नी समझा जाता था। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है और आपको बता दें कि उनके ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी बेहतरीन है।

लेकिन इस बार जो उनका गाना वायरल हो रहा है वह काफी ज्यादा लाजवाब है और आपको बता दें कि उसे 'निरहुआ चलल ससुराल 2' फिल्म से लिया गया है। हम जिस भोजपुरी गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम 'समान चुनमुनिया' है। इस वीडियो को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। इस गाने को इंदू सोनाली और ओम झा ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स लिखने का काम प्यारे लाल यादव ने किया है।

From Around the web