Bhojpuri Song Video : अक्षरा सिंह की अदाओं पर पवन सिंह हुए दिवाने, देखे Video

Bhojpuri Song Video : अक्षरा सिंह (Akshara Singh) न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस हर किसी की नींद और चैन उड़ा देती है। अब अक्षरा सिंह का एक गाना काफी तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वायरल होने वाले इस गाने में अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ में उनके पूर्व प्रेमी पवन सिंह (Pawan Singh) भी नजर आ रहे हैं। 
 
Akshara Singh

मुंबई, 26 September 2023,अक्षरा सिंह (Akshara Singh) न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस हर किसी की नींद और चैन उड़ा देती है। अब अक्षरा सिंह का एक गाना काफी तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वायरल होने वाले इस गाने में अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ में उनके पूर्व प्रेमी पवन सिंह (Pawan Singh) भी नजर आ रहे हैं। 

 भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है जो अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लेती है। भोजपुरी अभिनेत्री को लोग देखना इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि यह सिल्वर स्क्रीन पर काफी खुलकर रोमांस करती है। इनकी हॉटनेस के आगे बॉलीवुड अभिनेत्री भी फेल हो जाती है। इसी कड़ी में सबसे बड़ा नाम है भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस हर किसी की नींद और चैन उड़ा देती है। अब अक्षरा सिंह का एक गाना काफी तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वायरल होने वाले इस गाने में अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ में उनके पूर्व प्रेमी पवन सिंह (Pawan Singh) भी नजर आ रहे हैं। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस जबरदस्त गाने में जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा हैं।


इस गाने के नाम Patar Chhitar Chhotaki Jahajiya है। यह गाना अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Pawan Singh) की भोजपुरी फिल्म सरकार राज से लिया गया है। गाने को खुद पवन सिंह (Pawan Singh) और हनि बी ने मिलकर गाया है। गाने के लिए लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं म्यूजिक डायरेक्टर का काम छोटे बाबा ने किया है। फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो फिल्म में  Pawan Singh, Monalisa, Rani Chatter Jee, Akshara Singh , Kajal Raghwani और अन्य कलाकार मौजूद है।

यह गाना वेब म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है। गाना तेजी से वायरल हो रहा है। गाने की खूबसूरती और हॉटनेस का ही नतीजा है कि इस गाने को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है। इस गाने को 26 फरवरी 2017 को पोस्ट किया गया था। जिसके बाद से ही ये बवाल मचा रहा है।


भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह अपने काम के जरिए लगातार दर्शकों को एंटरटेन करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उनका म्यूजिक वीडियो “एक चुम्मा” रिलीज हुआ था। इसके अलावा वह अपनी आने वाली फिल्म “जानू आई लव यू” की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं।

यह खबरें भी पढ़ें

Amrapali Video : निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Bhojpuri Dance : निरहुआ और मोनालीसा ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो जाती है तुरंत उनकी तरफ आकर्षित

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

From Around the web