Bhojpuri video: भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना गाने पर अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने किया जमकर डांस

 
Bhar Jata Dhodi

 Bhojpuri Songs video 2023 :भर जाता ढोढ़ी मोर पसीना गाने पर सोशल मीडिया पर सोर्ट वीडियो बनाकर शेयर किया जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार Pawan Singh पवन सिंह और अक्षरा सिंह का का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. Pawan Singh  पवन राजा गाने पर दोनों नपे जमकर डांस किया है। दोनो इस गाने पर रोमांटिक नजर आ रहे हैं. पवन सिंह, अक्षरा सिंह को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.


Pawan Singh पवन राजा गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं. इस गाने में दोनों एक्ट्रेस का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस गाने को भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और सोनाली ने गाया है.


Akshara Singh अक्षरा सिंह और Pawan Singh पवन सिंह, का गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों एक्ट्रेस का अंदाज काफी रोमांटिक है. ’दिया गुल करा रानी’ गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को देखकर दर्शक क्लिन बोल्ड हो जा रहे हैं.

इस गाने को काफी बोल्ड बनाया गया है. इस गाने में पवन सिंह और Akshara Singh अक्षरा सिंह के बीच हॉट और रोमांटिक सीन भी है. जिसे दर्शक देखकर चौंक गए. इस गाने में Pawan Singh पवन सिंह और मोनालिसा के बीच किसिंग सीन्स भी है, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छुट जा रहे हैं. तभी कमरे में पवन सिंह की कमरे में एंट्री होती हैं और इसके बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह काफी बोल्ड अंदाज में डांस करने लगते हैं. इस गाने में सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

From Around the web