Bhojpuri video: रंगों के साथ एक्टर के साथ मस्ती करते हुए अरविंद अकेला का वीडियो हुआ वायरल, फैंस ले रहे मजे

 
Arvind Akela Kallu Bhojpuri Holi Song viral

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Holi Song viral:भोजपुरी स्टार कल्लू का नया म्यूजिक वीडियो सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर जारी किया गया है. उनके नए होली सॉन्ग के बोल ‘भऊजी के दिल पिचकरिये पे गील बा’ हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस श्वेता महारा लीड रोल में नजर आ रही हैं.

इसमें उन्होंने भऊजी का रोल प्ले किया है. वो अपनी अदाओं से कल्लू को दीवाना बना रही हैं और रंग लगाने के लिए कह रही हैं. इसमें उनका देसी स्टाइल काफी जंच रहा है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दोनों ही कलाकारों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. इसे ढेरों लाइक्स और व्यूज मिल गए हैं. इससे पहले भी दोनों की जोड़ी को कई गानों में देखा जा चुका है. इसे अरविंद अकेला कल्लू के साथ शिल्पी राज ने गाया है. दोनों की आवाज दर्शकों को इसे बार-बार सुनने पर मजबूर कर रही है. 


गाने का म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा का है. इसके राइटर आशुतोष तिवारी हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू और श्वेता महारा की जोड़ी फिल्म ‘ससुरारी जिंदाबाद’ में देखने के लिए मिलने वाली है. बड़े पर्दे पर इनकी जोड़ी पहली बार साथ में नजर आने वाली है.

भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना या म्यूजिक वीडियो आता है तो वो धमाल ही मचा जाता है. पिछले दिनों वो अपनी शादी और पत्नी शिवानी पांडेय को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. इसी बीच एक्टर नई नवेली दुल्हनिया को छोड़कर किसी और एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं और होली के रंग-गुलाल उड़ा रहे हैं. उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और धमाल मचा रहा है. इसमें उनके साथ पहाड़ों से आईं उत्तराखंड की एक्ट्रेस श्वेता महारा हैं.


 

From Around the web