Bhojpuri video:खेसारी लाल यादव ने एक्टर के साथ जमकर किया रो'मांस, वीडियो वायरल

 
 Khesari lal yadav ki Bhojpuri video

 Khesari lal yadav ki Bhojpuri video:मोर सैंया हो सुतला भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। चार साल पहले रिलीज हुआ था गाना जो आज भी सोशल मीडिया पर खुब देखा जा रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करते हैं। उनकी फिल्में और गाने भी ताबड़तोड़ देखे जाते हैं। यहां है खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का ऐसा ही एक गाना। इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव ने। म्यूजिक दिया है आशीष वर्मा ने। लिरिक्स हैं प्यारे लाल कवि जी, आजाद सिंह औऱ श्याम देहाती की। यहां देखें ये सुपरहिट वीडियो।


पॉपुलर कॉमेडी शो में भी खेसरी लाल यादव ने जमकर किया था डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी के एक्टर खेसरी लाल यादव ने जमकर डांस किया है। वीडियो पुरानी है लेकिन फैंस वीडियो देखकर मजे ले रहे है। टेलीविजन के पॉपुलर कॉमेडी शो ’द कपिल शर्मा शो’ में हाल ही में भोजपुरी का तड़का लगा. शो में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे शामिल हुए. इस प्रोग्राम का एक लाइव वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है जोकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा में के शो में इस बार निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी देखने को मिलेगी. यही नहीं भोजपुरी सिनेमा में अपनी आवाज़ और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले खेसारी लाल यादव भी नज़र आने वाले हैं. जहां आम्रपाली अपनी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी का गाना गाते हुए भी दिखाई देंगी.


हाल ही में एक यूट्यूब चौनल से कपिल के शो को लाइव किया गया. जिसमें खेसारी लाल, निरहुआ और आम्रपाली अपनी आवाज़ से रंग जमाते हुए नज़र आ रहे हैं. यही नहीं कपिल शर्मा शो में मौजूद चन्दन प्रभाकर ने भोजपुरी गानों पर जबर्दस्त ठुमके लगाये. यहां देखिए शो का ये खास वीडियो...

From Around the web