Bhojpuri video:मोनालिसा और पवन सिंह का वीडियो हुआ ट्रेंड, दोनों ने जमकर किया रो'मांस

 
monalisa-viral-video

Bhojpuri Viral Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह Pawan singh और मोनालिसा Monalisa का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  पवन सिंह Pawan singh और मोनालिसा Monalisaएक रोमांटिक गाने में नजर आ रहे हैं. पवन सिंह, अक्षरा सिंह Akshara Singh और मोनालिसा Monalisaका गाना ’दिया गुल करा रानी’ गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं. इस गाने में दोनों एक्ट्रेस का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस गाने को भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और सोनाली ने गाया है.

वीडियो देखे-: अक्षरा सिंह का डांस वीडियो हुआ ट्रेंड, अदायें देखकर दिवाने हुए फैंस

Pawan singh पवन सिंह, मोनालिसा Monalisa और अक्षरा सिंह Akshara Singhका गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों एक्ट्रेस का अंदाज काफी रोमांटिक है. ’दिया गुल करा रानी’ गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को देखकर दर्शक क्लिन बोल्ड हो जा रहे हैं.

monalisa-viral-video

इस गाने को काफी बोल्ड बनाया गया है. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच हॉट और रोमांटिक सीन भी है. जिसे दर्शक देखकर चौंक गए. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच किसिंग सीन्स भी है, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छुट जा रहे हैं.

इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसाMonalisa  के साथ अक्षरा सिंह भी लीड रोल में हैं. अक्षरा सिंह Akshara Singh भी इस गाने में काफी बोल्ड कपड़ों में दिख रही है. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गाने की शुरुआत में देखा जा सकता है कि मोनालिसा दुल्हन बनी बैठी हैं.

तभी कमरे में पवन सिंह की कमरे में एंट्री होती हैं और इसके बाद पवन सिंह और मोनालिसा Monalisa काफी बोल्ड अंदाज में डांस करने लगते हैं. इस गाने में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह पर्दे के पीछे से दोनों को डांस करते देख रही हैं. लेकिन इस गाने में देखा जा सकता है कि मोनालिसा एक सपना देख रही हैं, जिसमें वह पवन सिंह के साथ डांस कर रही हैं. 

From Around the web