Bhojpuri Video: निरहुआ ने संचिता बनर्जी के मुंह में डाला केला, वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

Bhojpuri Video: निरहुआ और संचिता बनर्जी (sanchita banerjee) का एक मज़ेदार वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ, संचिता बनर्जी (sanchita banerjee Video) को जबरन खुलेआम एक बार नहीं बल्कि 11 बार किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस निरहुआ से परेशान हो जाती हैं।
 
sanchita banerjee

Bhojpuri Video: दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ ‘निरहुआ’ (Nirahua) के वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। निरहुआ के चाहने वाले उनसे मिलने के लिए हमेशा बेकरार रहते हैं। वैसे तो भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।


लेकिन इस समय निरहुआ और संचिता बनर्जी (sanchita banerjee) का एक मज़ेदार वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में निरहुआ, संचिता बनर्जी (sanchita banerjee Video) को जबरन खुलेआम एक बार नहीं बल्कि 11 बार किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस निरहुआ से परेशान हो जाती हैं। संचिता बनर्जी के दोस्त उन्हें निरहुआ से बचाने की कोशिश भी करते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि संचिता बनर्जी कैसे निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाकर भागती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ भी कम जिद्दी नहीं हैं, निरहुआ इतनी जल्दी हार मानने वालों में से नहीं है। वीडियो में निरहुआ भी संचिता बनर्जी के पीछे-पीछे भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रहा वीडियो क्लिप फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ ( nirahua hindustani 2) का है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।


वीडियो को देखने के बाद ही आप समझ जायेंगे कि क्या निरहुआ की दिली ख्वाईश पूरी होती है या नहीं। इस वीडियो को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस फिल्म में निरहुआ और संचिता बनर्जी के साथ ही आम्रपाली भी अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई हैं।

From Around the web