Bhojpuri video:एक्टर की अदायें देखकर पवन सिंह हुए दिवाने, वीडियो हुआ ट्रेंड

 
Pawan Singh

 Jagiye Ke Karile Bihan video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पवन सिंह ने एक्टर के साथ जबरजस्त एक्टींग की है जो लोगों को खुब पसंद आ रही है।  दोनो इस गाने पर रोमांटिक नजर आ रहे हैं. पवन सिंह को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी गाना जगिया के किरिल गाने पर डांस के साथ भरपुर रोमांस किया है। पवन सिंह के इस गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह दोनों एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे हैं. इस गाने में दोनों एक्ट्रेस का काफी बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि इस गाने को भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और सोनाली ने गाया है.

 अक्षरा सिंह के साथ कई गानों में किया है एक साथ काम

अक्षरा सिंह और पवन सिंह, का गाना इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों एक्ट्रेस का अंदाज काफी रोमांटिक है. ’दिया गुल करा रानी’ गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को देखकर दर्शक क्लिन बोल्ड हो जा रहे हैं.

इस गाने को काफी बोल्ड बनाया गया है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच हॉट और रोमांटिक सीन भी है. जिसे दर्शक देखकर चौंक गए. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच किसिंग सीन्स भी है, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छुट जा रहे हैं. तभी कमरे में पवन सिंह की कमरे में एंट्री होती हैं और इसके बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह काफी बोल्ड अंदाज में डांस करने लगते हैं. इस गाने में सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

From Around the web