Bhojpuri video: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटक डांस हुआ वायरल

Khesari Lal Yadav & Kajal Raghwani ka New Video Song

 
Khesari Lal Yadav & Kajal Raghwani ka New Video Song

Khesari Lal Yadav & Kajal Raghwani ka New Video Song: सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को साथ में देखना उनके फैन्स के लिए अलग ही रोमांचत होता है। उनकी फिल्में, गाने और वीडियोज खूब हिट होते हैं। यहां उनकी फिल्म संघर्ष का गाना है जिसे यूट्यूब पर ताबड़तोड़ देखा जा रहा है। 


भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की इस सुपर रोमांटक जोड़ी के गाने नए हो या पुराने यूट्यूब पर जमकर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा था और यह गाना आज भी यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में शामिल है।

इस वीडियो को जमकर सर्च किया और देखा जा रहा है। दोनों रोमांटिक भी लग रहे हैं। फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है। भोजपुरी गाना ‘ का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली ने मिलकर गाया है।

गाने के लिरिक्स प्यारेलाल यादव लिखे हैं और गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। भोजपुरी के दर्शक इन दोनों को एक साथ देखने को बेताब रहते हैं। इन दोनों के गाने ऐसे की इनमें इनका रोमांस देखकर किसी को भी पसीना आ जाएगा।

From Around the web