Bhojpuri video: खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का गाना हुआ ट्रेंड, रंगों के बीच दोनों ने जमकर की मस्ती

 
bhojpuri holi video 2023

Bhojpuri Holi video 2023: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री यामिनी सिंह के साथ हर दूसरे गाने में नजर आ रहे हैं. इन दिनों यामिनी सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी जगत की टॉप मोस्ट लवेबल जोड़ियों में से एक है.

खेसारी लाल यादव  और यामिनी सिंह  ने हाल ही में होली से पहले अपना रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसका टाइटल गरम गोदाम रखा गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. यूट्यूब पर यह गाना खूब सुना जा रहा है. 5 दिन से यह गाना ट्रेनिंग लिस्ट में नंबर चार पर अपनी जगह बनाए हुए है. खेसारी लाल यादव के गाने के लिरिक्स भागीरथ पाठक ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. यह वीडियो रिलीज के साथ ही सुपर डुपर हिट हो गया है.

Khesari Lal Yadav


खेसारी लाल यादव के इस गाने को 8 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है. गरम गोदाम में यामिनी सिंह सफेद साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उनकी यह सफेद साड़ी लाल रंग में रंग चुकी है. तो वही खेसारी लाल यादव भी प्यार के खुमार में डूबे नजर आ रहे हैं. 48 लाख से भी ज्यादा दर्शकों ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाते हुए इस वीडियो को वायरल कर दिया है. यह गाना आप सारेगामा हम भोजपुरी नामक यूट्यूब चौनल पर जाकर सुन सकते हैं. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में नेहा राज ने सुर से ताल मिलाए हैं.

खेसारी लाल यादव का यह गाना खूब धूम मचा रहा है. वीडियो में खेसारी और यामिनी सिंह ताबड़तोड़ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। यामिनी सिंह की पतली कमरिया पर मर मिटे खेसारी को देख उनके चाहने वाले भी इस धुन पर झूमने पर मजबूर हो चुके हैं. खेसारी लाल यादव का  डैशिंग लुक लाखों नौजवान लड़कियों के दिलों की धड़कने तेज कर रहा है. 


 

From Around the web