Bhojpuri video: पवन सिंह और संचिता बनर्जी का वीडियो हुआ वायरल, फैंस कर रहे कमेंट

 
Pawan Singh

Bhojpuri video: सोशल मीडिया पर भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर पवन सिंह और बंगाल की बाला संचिता बनर्जी  का इन दिनों इंटरनेट पर एक गाना धूम मचाए हुए है। जिसे देख लोग बड़े ही खुश है और इनके गाने को बेहद पसंद कर रहे है। कहते है जिसके गाल पर डिंपल पड़ते है उन्हें लड़के बड़ा पसंद करते हैं। कुछ ऐसा ही इनके केमिस्ट्री में देखने को मिल रहा है।

भोजपुरी फिल्म ‘क्रैक फाइटर’ का वीडियो सॉन्ग ‘तोहरा गालिया के डिम्पल’  यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड कर रहा हैं। जिसे सुपरहिट गाने को पवन सिंह और अल्का सिंह पहदिया ने गाया है। इस गाने में एक्ट्रेस संचिता बनर्जी अपनी बोल्ड अदाओं से तहलका मचा रही हैं।

इस सॉन्ग के वीडियो में संचिता ने लहंगा पहना हुआ है जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है। जैसा की आप लोग जानते है कि एक्ट्रेस संचिता बनर्जी सोशल मीडिया अपने वीडियो और फोटोज से फैंस को दीवाना बनाती रहती है।

एक्ट्रेस के कई लोग चाहने वाले है, जो उन पर अपनी जान छिड़कते है। वही पवन सिंह की भी एक अच्छी खासी फैंस फोल्लोविंग है। पवन और संचिता के इस गाने और रोमांस के वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। जिस पर वो तरह -तरह के कॉमेंट कर रहे हैं।

हालांकि ये इन दोनों का कोई पहला गाना नहीं है, ऐसे इनके कई सॉन्ग्स है । जिसमें इन दोनों की जोड़ी काफी धांसू लग रही है। और लोग भी खूब पसंद कर रहे है। वहीं पवन सिंह जिस भी एक्ट्रेस के साथ परदे पर आते है वो हिट हो ही जाता है।

From Around the web