Bhojpuri Video : आम्रपाली और निरहुआ का वीडियो देख छूट जाएंगे पसीने

Bhojpuri Video: A romantic video of Nirahua is going viral. In this video, Nirahua is seen romancing with Kajal Raghwani.

 
Bhojpuri Video

Bhojpuri  Video : निरहुआ का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ काजल राघवानी संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं।
यूट्यूब पर भी भोजपुरी गाने काफी तेजी से वायरस होते हुए नजर आते हैं और दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं। अब इस बार भी एक वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और इसमें दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को दो-दो हसीनाओं के साथ में रोमांस करते हुए देखा जा रहा है।


यह दो हसीनाएं और कोई नहीं बल्कि आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी है। बता दें कि हम जिस गाने की बात कर रहे हैंउसे भोजपुरी फिल्म 'आशिक आवारा' से लिया गया है। इस गाने का नाम 'झुमका झुलनिया दिहा" है। वीडियो में अलग-अलग कमरों में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आम्रपाली और काजल के साथ में रोमांस करते हुए देखा जा रहा है।


दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वह काफी ज्यादा कंफ्यूज नजर आ रहे हैं। कभी तो वह आम्रपाली दुबे के साथ नजर आते हैं तो कभी उन्हें काजल राघवानी के साथ में देखा जाता है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इस वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।


दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी पर फिल्माए जाने वाले इस वीडियो पर अभी तक 11 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और आपको बता दें कि इसे अभी से 7 साल पहले रिलीज किया गया था। इसी के अलावा आपको बता दें कि इस वीडियो पर लगातार लोग भी कमेंट करते हुए और इन दोनों जोड़ियों की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

From Around the web