Bhojpuri Viral Video : सावन की बारिश में रोमांटिक हुई अंजना सिंह, वायरल हो रही Video

Bhojpuri Viral Video : सावन की बारिश में अंजना सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 
Bhojpuri Viral Video

Bhojpuri Viral Video : सावन की बारिश में अंजना सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बारिश के दौरान अंजना सिंह ने रोमंास भरा डांस किया है। वीडियो पुरानी है लेकिन फिर सावन के माह में वीडियो को लाखों लाइक मिल रहे है।  भोजपुरी गाने आते ही धमाल मचा देते हैं.

इन गानों को लोगों का भरपूर प्यार मिलता है. आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई भोजपुरी गाना अपने छाया रहता है. वहीं सुपरस्टार और भाजपा सांसद रवि किशन और दिग्गज एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक पुराना सॉन्ग वीडियो ‘सैंया देखी ना ऐसी नजर से’  इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल रहा है. गाने में रवि और अंजना जबरदस्त रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. क्लिप में दोनों ही सितारे सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं.  

ये गाना काफी पुराना है साल 2017 में इसे रिलीज किया गया था जिसमें दोनों के बीच हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. एक बार फिर इस वीडियो के वायरल होते ही फैंस ने जमकर कमेंट करना शुरु कर दिया है. किसी का कहना है कि रवि किशन और अंजाना की जोड़ी सुपरहिट है. वहीं कुछ का कहना है कि क्या गाना बनाया था यार. इस गाने ‘सैंया देखी ना ऐसी नजर से’ उनकी सुपरहिट फिल्म ‘शहंशाह’ का है. इसके वीडियो में रवि किशन और अंजना बारिश में भीगते हुए डांस और रोमांस करते दिख रहे हैं.


रवि किशन और अंजना सिंह का गाना ‘सईयां देखी न ऐसी नजर से’ के वीडियो को देखकर आप रोमांचित हो जाएंगे. गाने में रवि किशन और अंजना सिंह का हॉट अंदाज देखकर आपको पसीना आ जाएगा. ‘सईयां देखी न ऐसी नजर से’ गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चौनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को एक बार फिर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.  

From Around the web