Dance: जाने बलमा घोडे पे क्यों सवार है गाने पर किया गजब का डांस, Video हो रही वायरल

 
GHODEY PE SAWAR

GHODEY PE SAWAR VIDEO: सोशल मीडिया पर एक बीते साल रिलीज हुए गाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शादी के सीजन में इस गाने को लोग खुब शेयर कर रहे है। “घोड़े पे सवार” 2022 की प्रसिद्ध फ़िल्म कला का गाना है। इसे सुरों से सजाया है सिरीशा भगवातुला ने व संगीतबद्ध किया है अमित त्रिवेदी ने। अमिताभ भट्टाचार्य की क़लम ने जन्म दिया है इन ख़ूबसूरत शब्दों को। फ़िल्म में तृप्ति डिमरी, बाबिल खान, स्वास्तिका मुखर्जी और अनुष्का शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ अदा की हैं। पढ़ें घोड़े पे सवार के बोल हिंदी में है। 

कोई कैसे उन्हें ये समझाए
सजनिया के मन में अभी इंकार है
जाने बलमा घोडे पे क्यों सवार है
जाने बलमा घोडे पे क्यों सवार है
धीरे धीरे जातन करने से
दुल्हनिया के खुलते हृदय के द्वार है
जाने बलमा घोडे पे क्यों सवार है
जाने बलमा घोडे पे क्यों सवार है

बालो में बांधके गजरा लगाना
नाज़दीक आने का है बहाना
सब जान के भी छलिया के छल से
मुश्किल है बच पाना
ओह, अखियों से ठग के बतियों से जुर्माना
जो मैं टोकू, कहा ना
भावों को ऐसे ताने
जाने बलमा घोडे पे
जाने बलमा घोडे पे

भरना वो जाने
मेरा माने बहस बेकार है
क्यों सवार है, क्यों सवार है
कोई कैसे उन्हें ये समझाए
सबर करने से ही फलता प्यार है
जाने बलमा घोडे पे क्यों सवार है
जाने बलमा घोडे पे क्यों सवार है


जाने बलमा घोडे पे क्यों सवार है

एक लड़कियों के ग्रुप ने इस गाने पर गजब का डांस किया है। जो सोशल मीडिया पर खुब देखा जा रहा है। जैसा कि आप जानते हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। इस वजह से भाभी इंटरनेट पर कहर ढाने वाले बोल्ड और हॉट डांस वीडियो भी बनाती नजर आ जाती हैं। एक बार फिर भाभी का डांस वीडियो जीत रहा है दिल।

कई वीडियो हो रही वायरल

डांस वाली वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है। एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है। यह लड़की काले रंग की ड्रेस पहने हुए डांस फ्लोर पर बहुत ही बढ़िया डांस करती हुई नजर आती है। यह लड़की एक हरियाणवी गाने , “जोबन बनो बतासो” पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।
 
जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

From Around the web