Dance:बेडरूम में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया हॉट डांस, Video हुआ वायरल

 
Monalisa

Bhojpuri Dance: भोजपुरी फ़िल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस और हॉट मॉडल मोनालिसा सोशल उमकपं पर अपनी खूबसूरत पर्सनालिटी से सभी का मन मोह लेती हैं. एक्ट्रेस ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर अपना बेहद हसीन वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो सेक्सी अंदाज में डांस करती हुई नजर आई. वीडियो में मोनालिसा अपने दिल फेंक अंदाज में थिरकती हुई दिखी. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी दे वायरल हो रहा है और फ़ैंस का ध्यान आकर्षित कर रहा है.


 भोजपुरी जगत से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी हसीना अदाओं से लाखों दिलों को ढेर करने वाली मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है.मोनालिसा ने हाल ही में अपने दर्शकों को अपनी हसीन तस्वीरों से दीवाना बनाने की कोशिश की है. जिसमें वह सिल्वर कलर का हॉल्टर नेक टॉप पहने नजर आ रही हैं.बेड पर लेटे हुए मोनालिसा वाइट शॉर्ट में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

मोनालिसा ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा - मुझे वो बनना बेहद पसंद है जो लोगों ने मुझे लेकर एक्सपेक्ट भी नहीं किया होगा.बता दें मोनालिसा इन दिनों अपने अपकमिंग शो बेकाबू को लेकर प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. 18 मार्च से ऑन एयर हो रहे शो बेकाबू में मोनालिसा शालीन भनोट के साथ नजर आने वाली हैं. इस सीरियल में मोनालिसा फिर एक बार ग्रे शेड रोल में दिखाई देंगी.

वैसे इन दिनों हॉल्टर नेक टॉप मोनालिसा की पहली पसंद बना हुआ है. होली के खास मौके पर भी मोनालिसा ने रेड सीक्वेंस टॉप पहना था जो उनपर खूब जंच रहा था.वैसे मानना पड़ेगा 40 का आंकड़ा पार करने के बाद भी मोनालिसा ने खुदको अच्छे से मेंटेन किया हुआ है. उनकी ग्लोइंग स्किन देख कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता.

From Around the web