Dance : तू दे दे चुम्मा होठों पर गाने पर बीच बाजार में किया डांस, देखे Video

 
Haryanvi song 2023

Haryanvi song 2023:तू दे दे चुम्मा होठों पर हरियाणा के गाने पर भूरा ढोलक और फरमानी नाज ने गजब का डांस किया है। इसे गाने पर फेमस होने के लिये भूरा ने बीच बाजार में एक लड़की के साथ गजब का डांस किया है जिसे देखते देखते आसपास भीड़ लग गई। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद तेजी से वायरल हो रही है। लोग वीडियो पर कमेंट और लाइक जमकर कर रहे है। 


आपको बता दे भूरा पहले अपनी ढोलक के साथ गाना गाकर लोगों का मनोरंजन करता था। भूरा की वीडियो लाखों में देखी जाती है। धीर-धीरे-भूरा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। अब कई हरियाणा के गानों काम कर चुके है। इनके साथ फरमानी नाज और हापूड की वांशिका के साथ भी कई गाने वायरल हुए है। 

वांशिका की वीडियो हो रही है वायरल

Vanshika New Video: वंशिका के कई वीडियो वायरल हो रहे है बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वंशिका ने गजब का डांस किया है। वैसे तो एक छोटी सी वीडियो से पहचान बनाने वाली वंशिका का सोशल मीडिया पर का क्रेज बढ़ता जा रहा है ।

लोग डांस को खुब पंसद कर रहे है। वंशिका का एक नया गाने पर वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया है। बीते दिनो समधन के ठुमके गाना सोशल मीडिया पर खुब देखा जा रहा है। वीडियो लाखों लोगों ने देख लिया है। कमेंट में लोग वंशिका के डांस की खुब तारिफ कर रहे है। 

 आपको बतादे कि सोशल मीडिया ने वंाशिका को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है। जिन की प्रतिभा एक बंद कमरे तक सीमित थी आज वे सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए है। स्टार बने के बाद दूसरे गाना भी रातों-रात वायरल हो गया। बीते दो दिनों में लाखों लोग देख चुके है। कई फेमस डांसरों को मात देते हुए डांस किया है। यकीन नहीं हो तो आप वीडियो देख सकते है। 


समधन के ठुमके गाने पर वंशिका  ने फिर से सुपर डांस किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है सोशल मीडिया पर अपडेट किया था। बीते दिनों से ये वीडियो खुब वायरल हो रही है। जो भी वीडियो देख रहा वे इसके दीवाने हो रहे। 

From Around the web