Dance : डांसर ने डांस के दौरान दिखाया अपना जलवा, वीडियो वायरल

 
Komal Choudhary New video

Komal Choudhary New Dance  : आज के समय में फेमस होने के लिये डांसर नये-नये तरीके अपना रही है। ऐसे में हरियाणवी डांसर्स का जलवा बिखरा पड़ा है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं।साथ ही फैंस भी इन डांस वीडियो और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। अब कोमल चौधरी भी अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना कर रही हैं। कोमल चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ट्रेंड कर रहा है।


वीडियो में कोमल चौधरी का डांस देख फैंस की सांसे थमने लगी है। दरअसल, कोमल चौधरी Komal Choudhary का ये डांस वीडियो नामक यूट्यूब चौनल ने अपलोड किया है। इस वीडियो में वो सफेद सूट पहन गाने पर कमरिया मटकाती नजर आ रही हैं।

कोमल का बिच्छू डांस इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं। कोमल चौधरी Komal Choudhary  के लटके-झटकों को देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। उनके विडियोज सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी करते है।


आए दिन उनकी विडियो वायरल होती रहती है। कोमल के इन सांस मूव्स से इंटरनेट का पारा बढ़ चुका है, और जवान तो क्या बूढ़े भी उनके इस डांस मूव्स से बेकाबू हो रहे है। डांस के दौरान वो स्टेज पर कुछ अजीबो गरीब इशारे भी करती है।

From Around the web