Dance :लाखों लोगों की भीड़ में रचना तिवारी ने अपने डांस से मचाया बवाल, देखे Video

 
Rachna Tiwari ki video

Rachna Tiwari ki video: हरियाणवी इंडस्टी बात बताने जा रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। रचना तिवारी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गजब का डांस किया है। जो सोशल मीडिया पर खुब चल रहा है।ये जब क्वीन मंच पर आती हैं तो फिर लोगों का दिल धड़क जाता है।इस कड़ी में बात चाहें सुनीता बेबी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली और गोरी नागोरी की। इस बीच रचना तिवारी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जो हर किसी के दिलों पर छुरिया चली रही हैं।


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी टाइट सूट पहनकर बिंदास ठुमके लगा रही हैं, जो हर किसी को मदमस्त करती दिख रही हैं।वैसे भी रचना तिवारी जब मंच पर आती हैं तो पहले से ही तैनात भीड़ दीवानी हो जाती हैं, जो हर किसी के दिल पर पागल बनी रहती हैं।वायरल वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि लोग नोटों की बारिश करते दिख रहे हैं। उन्होंने पानी की बोतल हाथ में ले रखी है जो हर किसी के होश उड़ाती दिख रही हैं।

हरियाणवी डांसर और सिंगर रचना तिवारी के यू्ट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहते हैं, जिन्हें, देख हर किसी का दिल पागल बना रहता है। रचना तिवारी का यह वीडियो रात का बताया जा रहा है, जो हर किसी के दिल पर बवाल माच रही हैं।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग खड़े होकर नोटों की बारिश के साथ डांस करने को मजबूर होते दिख रहे हैं, जो हर किसी को खुश कर रही हैं। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।जाकारी के लिए बता दें कि हरियाणवी जगत में वैसे तो कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों तबाही मचा रही हैं। वे कहीं भी कार्यक्रम में जाती हैं तो भीड़ एकदम बेकाबू हो जाती है।

From Around the web