Dance:आम्रपाली दुबे की अदायें देखकर बेकाबू हुए खेसारी लाल यादव, यकीन नहीं तो देखे Video

 
Amrapali Dubey

New Bhojpuri Full Video Song  : भोजपुरी गाना सांड़ी के पलेट Saree Ke Palet  आज के समय पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसमें भोजपुरी सिनेमा की आम्रपाली दुबे की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। आम्रपाली ने खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है।

दर्शकों द्वारा निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है। लोग इस जोड़ी को हमेशा देखने के लिए बेताब रहते हैं। दर्शक चाहते हैं निरहुआ की हर फिल्म में आम्रपाली ही उनकी हीरोइन बनीं रहे।ये जोड़ी हर एक फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए खूब मेहनत करती है और इन्हें इनकी मेहनत का फल भी हमेशा मिलता है। इस जोड़ी को दर्शकों ने अपने दिलों में बसा रखा है

Amrapali video

लेकिन इस बार आम्रपाली दुबे एक्टर निरहुआ संग नहीं बल्कि इंडस्ट्री के मेगास्टार खेसारी लाल यादव  के संग रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। आम्रपाली और खेसारी लाल यादव के कुछ पुराने रोमांटिक गाने इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहे हैं। उन्होंने अपने रोमांस से इंटरनेट पर धूम मचाई हुई है। इस जोड़ी ने भी एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है।

Dance Video : आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने डांस के दौरान तोड़ी सभी मर्यादा

इनकी जोड़ी को भी दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। ऐसे में आज हम आपके लिए 3 जबरदस्त गाने लेकर आये हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल मचल उठेगा। खेसारी लाल यादव और आम्रपाली का गाना ‘ भतार ला अवतार’ रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है।

इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने के व्यूज ने 15 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है। इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं।

From Around the web