Dance : नोरा फतेही ने अक्षय कुमार के साथ किया धमाकेदार डांस, Video वायरल

 
Akshay Kumar Dance Video

Nora Fatehi and Akshay Kumar Dance Video : बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिंग के बादशाह कहे जाने वाले अक्षय कुमार और नोरा फतेही आज किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्म देने के बाद अपनी एक ऐसी पहचान बनाई है जो देश भर में जानी चाहती है।

Akshay Kumar Dance Video

वही जैसे अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं वहीं दूसरी तरफ नोरा फतेही जो बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों में आइटम सॉन्ग  का काम करती है उनको भी आज किसी की पहचान की जरूरत नहीं रही है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और नोरा फतेही का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों साउथ इंडस्ट्री की फिल्म “पुष्पा”के एक गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वही आपको बता दे दोनों जिस गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं उस गाने के बोल हैं “ऊ अंतवा” यह वीडियो सोशल मीडिया से लेकर पूरे इंटरनेट पर काफी ज्यादा धमाल मचा रहा है।

धमाकेदार डांस वीडियो देखने के लिय यहां क्लिक करें

वही आपको बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कैसे नोरा फतेही ऑरेंज कलर का सूट पहने अक्षय कुमार के साथ कैसे डांस करती हुई नजर आ रही है । वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं वह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है अक्षय कुमार और नोरा फतेही के साथ एक से बढ़कर एक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

From Around the web