Dance: प्रांजल दहिया का बेबाक अंदाज देखकर दिवाने हुए लोग, वीडियो वायरल

 
Pranjal Dahiya

Pranjal Dahiya Dance Video:  हरियाणवी गाने पर डांसर प्रांजल दहिया Pranjal Dahiya की वीडियो वायरल हो रही है. इसमें वे जोरदार डांस कर रही है. डांसर प्रांजल Pranjal Dahiya के चाहने वाले का क्रेज बढता जा रहा है. प्रांजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वह आए दिन डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. लोग उनके डांस के दीवाने हैं. ऐसे में प्रांजल का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह हरियाणवी सॉन्ग पर जमकर नाच रही  हैं.  उनका एक्सप्रेशन कमाल का है. डांस के दौरान प्रांजल का एक्सप्रेशन देखने लायक है. 

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. जिसमें वह हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. प्रांजल के इस वीडियो पर लोगों ने जमकर प्यार बरसा रहे हैं. सोशल मीडिया पर हरियाणवी एक्ट्रेस और सिंगर प्रांजल दहिया Pranjal Dahiya काफी फेमस है.

Haryana Dance: सपना चौधरी का बेबाक अंदाज देखकर दिवाने हुए लोग, वीडियो वायरल

ऐसे में उनका कोई भी वीडियो आता है तो जमकर वायरल होता है. इसी बीच उनका एक और डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. प्रांजल एक जबरदस्त डांसर हैं. लोग उनके डांस को देखना खूब पसंद करते हैं. वायरल वीडियो में भी प्रांजल के डांस मूव्स ने दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ा दिया है.

Pranjal Dahiya प्रांजल दहिया के इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं. प्रांजल के इस डांस वीडियो को यूट्यब पर भी अपलोड किया गया है. जहां इस वायरल वीडियो को अभी तक लाखों लोग लाइक्स कर चुके हैं. इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि जबरदस्त डांस करती हैं आप. तो दूसरे ने लिखा है कि मजा आ गया. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि डांस क्वीन. ऐसे ही इस वीडियो पर लोग प्यार बरसा रहे हैं. 

हॉट डांस की वीडियो देखने के लिये यहां करें क्लिक-

Pranjal Dahiya  प्रांजल दहिया हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में जबरदस्त नाम कमा रही हैं. उनका एक के बाद एक गाना हिट हो  रहा है. ऐसे में उनका डांस वीडियो भी काफी पॉपुलर होते हैं. फैंस उनके डांस वीडियो को भी काभी पसंद करते हैं. प्रांजल का श्52 गज का दामनश् गाना काफी हिट हुआ था. इस गाने के बाद प्रांजल को पूरा भारत जानने लगा और प्यार करने लगा. प्रांजल काफी खूबसूरत हैं. उनका एक और गाना श्लल्ला लल्ला लोरीश् भी हिट हुआ था. 

From Around the web