Dance: फिल्मी गाने पर डांसर ने किया धमाकेदार डांस, Video देखकर दिवाने हो जायेगे आप

 
song video

Dance Video: सोशल मीडिया पर एक डांसर का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फिल्मी गाने पर डांसर डांस कर रही है मौके पर भीड़ भी खुब मजे ले रहे है। लोग वीडियसे को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है। 

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होती है।ऐसी डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर आम ही वायरल होती रहती है,पर लोगों द्वारा ऐसी वीडियोस काफी ज्यादा पसंद की जाती हैं।एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल यह वीडियो हरियाणा के किसी गांव की है।जहां पर किसी समारोह के चलते गांव में स्टेज डांस परफॉर्मेंस किया जाता है। जहां पर एक लड़की स्टेज पर डांस करती हुई नजर आती हैं।यह हरियाणवी लड़की गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए स्टेज पर बहुत ही जबरदस्त डांस करती हुई नजर आती हैं।

Haryanvi Dance: सपना चौधारी ने डांस के दौरान दिखाये अपने जलवे, वीडियो वायरल


जब यह लड़की स्टेज पर डांस कर रही होती है,तब पीछे से डीजे की रंग-बिरंगी लाइट्स सामने पड़ रही होती है,जो देखने में काफी ज्यादा सुंदर लग रही होती हैं।यह लड़की बहुत ही बढ़िया स्टेज डांस परफॉर्मेंस करते हैं।यह लड़की कभी बैठ कर डांस करती है,तो कभी खड़े होकर।

यह लड़की इतना बढ़िया डांस कर रही होती है और इतनी तेजी से कर रही होती है,कि यह स्टेज पर नाचते-नाचते पसीने से गीली हो जाती है।यह एक हरियाणवी गाने “दिलवाला ले गया राजा बोतल के बहार में” डांस कर रही होती है।बहुत सारे लोग नीचे खड़े होकर इस का डांस देख रहे होते हैं और बहुत ही ज्यादा एंजॉय भी करते हुए नजर आते हैं।

बहुत सारे लोग इनकी वीडियो भी बना रहे होते हैं।सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इसका यह डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।इसीलिए सोशल मीडिया पर इसकी यह डांस वाली वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है।इस लड़की का जबरदस्त डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

From Around the web