Dance:हरियाणवी गाने पर लड़की ने किया धमाकेदार डांस, Video देखकर लोग करने लगे कमेंट

 
LATEST HARYANVI SONGS HARYANAVI 2023

 LATEST HARYANVI SONGS : हरियाणवी गाने पर एक रेणुका पंवार मकान की छत पर धमाकेदार डांस किया। डांसर उड़ जा रे कबुतर गाने पर अपनी अदाओं से दर्शकों को मदहोश किया । सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गई। देखने वाले डांस की तारीफ कर रहे है और शेयर कर रहे । डांसर रेणुका पंवार ने अपने अदाओं से हजारों की भीड़ को बांद कर रखा। डांस के दौरान लोगों ने नोटों की बारिश कर दी ।


 वीडियो सोशल मीडया पर वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे गजब का डांस कर रही है। मशहूर हरियाणवी स्टेज डांसर  रेणुका पंवार ने परफॉर्मेंस काफी पसंद की जाती हैं। उनका ऐसा ही एक वीडियो इस समय काफी तहलका मचा रहा है।

डांसर ने  रेणुका पंवार ने गजब का डांस किया है। जो सोशल मीडिया पर इसी गाने पर शानदार डांस वीडियो वायरल हुआ है। अपने हॉट अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही हैं। इस समय उनका एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो  रेणुका पंवार डांस फ्लोर पर आग लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं। 

 यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें अपने जबरदस्त अदाओं से दर्शको को मदहोश कर रही हैं। उनकी इन अदाओं पर ही तो लोग मरते हैं। वायरल हो रहे वीडियो में लाल रंग की घाघरे में जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रहीं हैं। उनका डांस देख नौजवान मदहोश होते जा रहे हैं।

From Around the web