Dance:गांव में लड़की ने किया नागिन डांस, Video देखकर श्रीदेवी की याद आई

 
Naagin Dance Ka Video

Naagin Dance Ka Video:गांव की एक लड़की ने नागिन डांस कर के सब को हैरान कर दिया। वीडियो देखकर लोगों को श्रीदेवी की याद आ गई। खुशी वर्मा नाम के चैनल पर खुद खुशी वर्मा ने नागिन के गाने पर गजब का डांस किया। वीडियो में बीन के लहरे पर वैसे ही डांस कर रही है जैसे बीन का लेहर बज रहा है। 

सोशल मीडिया पर डांस के एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। जबकि, कुछ वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते हैं। डांस का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच धमाल मचा रहा है, जिसमें खुशी वर्मा नागिन धुन पर डांस कर रहे हैं।

भारत में नागिन डांस का काफी प्रचलन है। किसी भी पार्टी, फंक्शन में आप चले जाएं कोई ना कोई आपको नागिन डांस करते हुए जरूर नजर आ जाएगा। वहीं, कुछ लोग तो काफी अनोखे अंदाज में नागिन करते हुए नजर आते हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

Dance Video:डांसर के लटके झटके देखकर दिवाने हुए लोग

इस वायरल वीडियो में एक महिला लड़के के साथ काफी अनोखे अंदाज में नागिन करते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं डीजे पर नागिन धुन बज रहा है और महिला-लड़का मस्ती में डांस कर रहे हैं। डांस करते-करते महिला लेट जाती है, जबकि लड़का महिला के पैरों पर खड़े हो जाता है। उसके बाद जो महिला करती है उसे देखकर लोगों की बोलती बंद हो गई।

नागिन डांस को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह गए होंगे। करीब 20 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देख लिया है।  जबकि, हजारों से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। 

From Around the web