Dance :मुस्कान बेबी का यह डांस आपके उड़ा देगा होश, अभी देखें वीडियो

 
Sunita Baby

Haryanvi Dance: मुस्कान बेबी ने अपने शानदार और कातिलाना डांस परफॉर्मेंस से इंटरनेट पर धूम मचा रखी हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल जो रहा है।दरअसल, मुस्कान बेबी का एक पुराना वीडियो जिसमें वो बॉलीवुड सॉन्ग ‘मैं तेरे मन की मैना होती’ सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरे हुए है।

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskan Baby) ने इस समय अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रखा हुआ है। जो अपने ठुमको से और सेक्सी फिगर से इन दिनों यूट्यूब पर आग लगाती हुई नजर आ रही है

जिसमें उन्होंने रेड कलर का सूट पहन रखा है।इस वीडियो में वह जबरदस्त डांस और ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। उनके इस स्टेज परफार्मेंस को देखने के लिए हजारों लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। वहीं कई बार लोग मुस्कान के इस वीडियो को यूट्यूब पर कई देख चुके हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।मुस्कान अपने एक्सप्रेशन से कई दिलों को घायल करती हुई नजर आ रही है। यहीं नहीं उनके इस डांस मूव्स को देख लग रहा कि सपना चौधरी और भी कई डांसर कलाकारों को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं।

इनके फैंस भी इनके वीडियो पर कमेंट कर अपना जमकर प्यार लुटाते हैं। हालांकि आपको यूट्यूब पर मुस्कान बेबी के कई ऐसे सॉन्ग देखने को मिल जायेंगे जिसमें वो अपने हॉट अंदाज से बड़ी हसीन कलाकारों को भी मात दे रही है। इस अंदाज को देख दर्शक भी उन पर फिदा हुए जा रहे हैं।

आप इस वीडियो को यहां देख सकते है…मुस्कान बेबी का वीडियो यूट्यूब पर आते ही चंद मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। मुस्कान बेबी ठुमकों के लोग इतने दीवाने हैं जब भी इनका कोई प्रोग्राम होता उन्हें देखने पहुंच जाते है।

From Around the web