Dance: मैं तेरे मन की मैना होती...गाने पर दो डांसरों ने किया गजब का डांस, Video वायरल

 
Dance Video

Dance Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो डांसरों ने फिल्मी गाने मै तेरे मन की मैना होती... पर शानदार डांस किया है। लोग सोशल मीडिया पर गाने पर मजा ले रहे और कमेंट शेयर कर रहे है। वीडिया किसी कार्यक्रम का लग रहा है जिसमें दो डांसर अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर रहे है। 

फिल्मी गाना मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता’ एक ऐसा गीत है जो हमेशा से ही लोगों में सुनने का क्रेज रहा है। इस गाने को सुनते ही हमें एक ख़ुशी का अहसास होता है जो इन शब्दों के माध्यम से हमारे मन में उमड़ता है। इस गीत के सुरों पर डांस करने से जब दो डांसरों ने डंास किया तो यह दर्शकों के लिए एक अद्भुत अनुभव होता है।

गीत के सुरों पर डांस करते हुए डांसरों नो अपनी जीवन शैली से नृत्य करते हुए अपने आप को गाने के साथ जोड़ देते हैं। ये दो डांसर इस गीत को सुनते ही नृत्य करने का फैसला लिया और फिर इस गीत को सुनते हुए वे अपने नृत्य के माध्यम से इस गीत को जीवंत कर दिया। दोनों नृत्यकार एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे ढंग से मिलते हैं और अपने नृत्य को जानकार उन्होंने इस गीत को बहुत अधिक समझा होगा।

डांस दर्शकों को आध्यात्मिक अनुभव देता है जिससे उनका मन शांत होता है। इस गीत के सुरों पर ये नृत्यकार नाचते हुए दर्शकों को उस अनुभव के साथ जोड़ते हैं जो इस गीत के शब्दों से जुड़ा होता है। इस नृत्य के माध्यम से डांसर न सिर्फ दर्शकों को मनोरंजन करते हैं, बल्कि उन्हें अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन करने का मौका भी मिलता है। फिल्मी गाना मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता’ हिन्दी फिल्मों सबसे ज्यादा सुने जाना वाला गाना है जिसकेे दिवाने आज भी लाखों लोग है। सोशल मीडिया पर इस गाने का आज भी क्रेज है । 

From Around the web