Dance Video :आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव ने होले के गाने पर किया धमाकेदार डांस

 
hesari Lal Yadav 

Bhojpuri holi video 2023:भोजपुरी के सुपर एक्टर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav और Amrapali Dubey आम्रपाली दुबे ने एक आयोजित कार्यक्रम में धमाकेदार डांस किया। दोनों के डांस देखने के लिये हजारों की भीड़ मौजूद थी। जब ये दोनों मंच पर आये तो तालियों से इनका स्वागत किया गया। सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल हो गया. लोगों को होला गाना पसंद आ रहा है. होली में भोजपुरी गानों की बात ही कुछ है.

 भोजपुरी गाना होली पर आये भरतार पर दोनों ने जमकर डांस किया इनके कई गानें पहले से सुपरहीट रहे है। आयोजित कार्यक्रम फगुवा 2023 में रिकोर्ड गाने पर दोनों ने डांस किया। इस दौरान रंगों का भी खुब प्रयोग किया गया। हजारों की भीड़ दोनों के साथ डांस करने को मजबूर हो गई। 

लोग भोजपुरी गीतों के साथ होली मनाना काफी पसंद करते है. इसी बीच भोजपुरी के कई गाने रिलीज हुआ है. इस नए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है. सिर्फ इतना ही नहीं रिलीज होते ही यह गाना तुरंत वायरल भी हो गया है.

होली को लेकर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में गाना जरुर रिलीज होता है. लोग इन गानों को पसंद भी करते है. कई लोगों का मानना है कि बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी है. वहीं अगर भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav की बात करें तो भोजपुरी में इनके कई गाने है. इनके गानों के लोग दीवाने भी है. 

From Around the web