Dance Video: होली के मौके पर सपना चौधरी ने लचकाई अपनी कमर, दीवाने हुए लोगे

 
 sapna choudhary

Haryanvi Dance Video:होली के मौके पर सपना चौधरी का डीजे डांस की वीडियो वायरल हो गई। सपना चौधरी sapna choudhary ने होली के गानों पर गजब का डांस किया। वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर सपना चौधरी sapna choudhary का डांस वायरल हो रहा है। हरियाणवी गानों पर अकसर सपना चौधरी के ठुमके सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। लेकिन इन दिनों सपना चौधरी का भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर देखा जा रहा है। वीडियो में सपना ने इठलाते हुए ऐसी कमर लचकाई की लोग उनके डांस के दीवाने हो रहे हैं।


अकसर बॉडी फीट सूट पर हरियाणवी सॉन्ग पर डांस करती सपना इस वायरल वीडियो में पीले लहंगे पर गुलाबी चोली में दिखी रही हैं। उनके पीछे अन्य डांसर भी उनके साथ ताल पर ताल मिलाकर डांस कर रही है। सपना भी भोजपुरी गाने के बोल के साथ अपने डांस स्टेप व एक्सप्रेशन दे रहीं हैं।


डांसर सपना चौधरी का आज भी क्रेज है इनके कार्यक्रमों में हजारों की भीड़ आती है जिसे सभालने के लिये पुलिस का सहारा लेने पड़ता है।  जिनका ठुमके लोगों को पागल बना देते हैं। होई सपना चौधरी के देखने के लिए उतावला बना रहता है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है।

अगर आपने सपना चौधरी के ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं, क्योंकि इनके लटके-झटके फैंस को पागल बना देते हैं। सपना के कहीं कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो लाखों लोगों की भीड़ आपा खो बैठती हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बना रहता है। लोकप्रियता ऐसी कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।


इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनसे देख हर कोई पागल होता जा रहा है। सपना चौधरी टाइट सूट पहनकर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीीं देखा

वहीं, इस वीडियो में सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’। सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेर रही हैं। हैं। सपना चौधरी के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं।


वहीं, एटरटेनमेंट की दुनिया में सपना चौधरी काफी नाम कमा चुकी हैं। सपना का जलवा बिखेर हर कोई पागल बन रहा है, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

From Around the web