Dance Video : डांसर की अदाओं पर फिदा हुए लोग, देखे वीडियो

 
Haryanvi Dance New Video

Haryanvi Dance New Video : हरियाणा की एक डांसर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डांसर गजब का डांस कर रही है। हरियाणवी जगत में अब सपना चौधरी का तोड़ रचना तिवारी के रूप में मिलता दिख रहा है, जिनके कार्यक्रम को देखने के लिए बहुत लोग इकट्ठा होते हैं। अगर आपने सपना चौधरी का डांस देखा है तो अच्छी बात है, लेकिन अज रचना तिवारी को भी देखिए।


इनका हॉट अंदाज और नशीली आंखें फैंस को मदहोश कर देती हैं। रचना जब मंच पर पहुंचती हैं तो बूढ़े और जवाना लड़कों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है। इस वीडियो में रचना तिवारी को लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है।जिनपर नोटों की बारिश भी हो रही है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी हाथ में बोतल लेकर बिंदास अदाओं से ठुमके लगाती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आपने रचना तिवारी का वीडियो देख लिया तो सबकुछ देख लिया।डांसर जामुनी सूट में सेक्सी अदाओं से तहलका मचा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। इस वीडियो में रचना तिवारी ने हाथ में पानी की बोतल ले रखी है, जिसमें वे लोगों के ऊपर बौछार करती दिख रही हैं।


इसमें एक बूढ़े भी रचना के ऊपर नोटों की बरसात करते दिख रहे हैं, जिनके साथ-साथ डांस भी कर रहे हैंरचना तिवारी यह पहला वीडियो नहीं है जो वायरल हो रहा है।इससे पहले भी उनके कई वीडियो लोगों के बीच गदर मचा चुके हैं, जहां उन्हें खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। रचना की सेक्सी मूव्स का हर कोई दीवाना है, जो बूढ़ो को भी मस्त कर देती हैं।

From Around the web