Dance Video: सपना चौधरी की अदायें देखकर मदहोश हुए लोग, देखे वीडियो

 
Sapna Choudhary

Haryanvi Dance Video:हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  सपना चौधरी का एक क्रेज है इनके कार्यक्रमों में हजारों की भीड़ आती है जिसे सभालने के लिये पुलिस का सहारा लेने पड़ता है।  जिनका ठुमके लोगों को पागल बना देते हैं। होई सपना चौधरी के देखने के लिए उतावला बना रहता है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है।

Sapna Choudhary


अगर आपने सपना चौधरी Sapna Choudhary के ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं, क्योंकि इनके लटके-झटके फैंस को पागल बना देते हैं। सपना के कहीं कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो लाखों लोगों की भीड़ आपा खो बैठती हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बना रहता है। लोकप्रियता ऐसी कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।


इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनसे देख हर कोई पागल होता जा रहा है। सपना चौधरी Sapna Choudhary टाइट सूट पहनकर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीीं देखा

वहीं, इस वीडियो में Sapna Choudhary  सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’। सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेर रही हैं। हैं। सपना चौधरी के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं।


वहीं, एटरटेनमेंट की दुनिया में सपना चौधरी काफी नाम कमा चुकी हैं। सपना का जलवा बिखेर हर कोई पागल बन रहा है, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

From Around the web