Dance Video: डांसर के लटके-झटके देखकर दिवाने हुए लोग, देखे वीडियो

 
New Haryanvi Stage Dance 2023

New Haryanvi Stage Dance 2023: एक कार्यक्रम के दौरान हरियाणवी डांसर का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हजारों की भीड़ में गजब का डांस किया। मौजूद लोग डांसर देखने के लिए उतावला बना रहता है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है।


जाट की यारी गाने पर डांसर ने गजब का डांस किया। अगर आपने के ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं, क्योंकि इनके लटके-झटके फैंस को पागल बना देते हैं। हरियाणवी डांसर के कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो लाखों लोगों की भीड़ आपा खो बैठती हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बना रहता है। लोकप्रियता ऐसी कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनसे देख हर कोई पागल होता जा रहा है। डांसर ने सूट पहनकर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीीं देखा डांसर  बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’। डांसर ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेर रही हैं। हैं। डांसर के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं।

सपना की वीडियो होती है वायरल

एटरटेनमेंट की दुनिया में सपना चौधरी काफी नाम कमा चुकी हैं। सपना का जलवा बिखेर हर कोई पागल बन रहा है, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

From Around the web