Dance Video: लड़की ने किया कमर तोड़ डांस देखकर दिवाने हुए लोग

 
 vanshika hapur

Gullak fod ke Song Video:गुल्लक फोड के गाना ज्यादा वायरल हो रहा है। शादी विवाह के कार्यक्रमों में डीजे पर इस गाने पर ज्यादा डांस किया किया जा रहा है।एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। किसी आयेजित कार्यक्रम में एक लड़की डीजे पर डांस कर रही है। कमर तोड़ डांस देखकर लोग पसंद और कमेंट कर रहे है। कई लाख लोग इस वीडियो को देख चुके है।  

गुल्लक फोड़ के डीजे सोंग इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि गुल्लक फोड़ के डीजे सोंग को फरमानी नाज द्वारा कम्पोज  किया गया है। ये वही फरमानी नाज हैं जो कि ‘हर हर शंभू’ भजन गाने के कारण काफी विवादों में रहीं। 


 हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता उनके स्टेज डांस को देखने के लोगों की इतनी भीड़ एकत्र हो जाती है कि कभी-कभी तो काबू करने के लिए पुलिस बुलानी पड़ती है।सपना चौधरी  के डांस का एक ऐसा ही वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर वायरल हों रहा है। जिसमें सपना चौधरी अपने कमर के लटके झटकों से फैंस को दीवानी करती नजर आ रहीं है। और उनके इस डांस की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफे हो रहीं है। 


सपना के मंच पर आते ही फैंस आपा खो बैठते हैं। सपना की पहचान भी किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। यही वजह है कि सपना के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचाए रहते हैं। इस बीच सपना का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना ऑरेंज कलर का पटियाला सूट पहन कमर मटका रही हैं।

From Around the web