Dance Video:रवीना टंडन के ठुमकों के दिवाने हुए फैंस, वीडियो हुई वायरल

Raveena Tandon Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं।
 
Raveena Tandon Dance Video

Raveena Tandon Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं। इसी बीच रवीना एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित के गाने पर जमकर ठुमके लगाती दिख रही हैं। रवीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।


रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रवीना साल 1988 में आई फिल्म  तेजाब के सुपरहिट गाने  एक दो तीन पर डांस करती दिख रही हैं। इस गाने पर माधुरी के डांस को आजतक कोई भूल नहीं पाया है। ऐसे में रवीना को इस गाने पर डांस करता देख सोशल मीडिया पर लोग खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। यूसर्ज ही नहीं धक-धक गर्ल भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। माधुरी ने लिखा- श्ओह माय गॉडश्।


रवीना टंडन ने अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित के लिए खास कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘शूटिंग के दौरान सेट पर मस्ती सभी की रानी जिसकी कोई बराबरी नहीं कर सकता! देर से ही सही  विश्व नृत्य दिवस पर अपने भीतर की माधुरी दीक्षित को चुनौती देते हुए। सबकी रानी जिसे कोई मैच नहीं कर सकता। माधुरी दीक्षित आई लव यू।श्

इस वीडियो को रवीना और माधुरी के फैंस जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर कई ने तो रवीना ने उनकी खूबसूरती और उम्र का राज पूछा है। एक ने कमेंट कर लिखा, ‘आपको बचपन से देख रहे हैं और आप अब भी कमाल लगती हो मैम। एक लिखता है, ‘माफ कीजिए, लेकिन आप बूढ़ी कब होगी।

From Around the web