Dance video:सपना चौधरी का डांस में 60 साल के ताऊ ने दी टक्कर, यकीन नहीं तो देखे Video

 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary का डांस केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में काफी Famous है. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. देश के नौजवान ही नहीं बल्कि बूढ़े तक Sapna Choudhary के डांस के दीवाने हैं.

हरियाणा की Dancer Queen कहीं जाने वाली देसी Girl बॉलीवुड में भी काम कर रही है. उन्होंने अपने कातिलाना डांस से अपनी पहचान बनाई है. सपना चौधरी के गाने आजकल हर Event पर बजते हुए नजर आते हैं. सपना चौधरी की डांस वीडियो Social Media पर काफी वायरल होती हैं. लाखों लोग सपना के डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.


सपना चौधरी के ठुमके के दीवाने हुए लोग
हाल ही में सSapna Choudhary की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना एक शहर में अपना प्रोफॉर्मास दे रही है. इस Video में सपना बोल तेरे मीठे मीठे बात तेरी साची लागे गाने पर खूब ठुमके लगा रही है. सपना चौधरी के ठुमके देखकर बूढ़े भी जवान हो गए हैं.

इस वीडियो में सपना ने सलवार सूट पहना हुआ है और अलग-अलग डांस स्टेप से अपने फैंस को खूब एंटरटेन कर रही है. वहां मौजूद लोग भी सपना की डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं और सपना को देख नाचने पर मजबूर हो जाते हैं. बहुत से लोग सपना पर पैसे भी उड़ा रहे हैं.


सपना चौधरी की वायरल हुई वीडियो को लोग काफी Like और Comment करते हैं. सपना चौधरी की इस वीडियो को आप सोनाटेक रागिनी नाम के यूट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं. इस गाने पर डांस क्वीन के एक्सप्रेशन और Dance Step देखने लायक है. काफी सारी लड़कियों भी सपना के डांस को फॉलो करती है और फिर अपनी Reel बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करती है. सपना के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स है.

सपना चौधरी की डांस वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-
 

From Around the web