Dance Video: सपना चौधरी के डांस की दिवानी हुए भीड़, यकीन नहीं तो देखले वीडियो

 
Sapna Chaudhary

Sapna Chaudhary Hit Song : डांसर सपना चौधरी Sapna Chaudhary के डांस के आज भी लाखों फैंस दिवाने है इनकी वीडियो लाखों में देखते है एक हरियाणवी गाने पर एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी के डांस देखने के लिये लोगों की भीड़ लग गई थी। इस भीड़ के बीच  एक ताउ ने भी डांस करना शुरू कर दिया था। भीड़ की सारा ध्यान ताउ की और चला गया। यकीन नहीं तो आप वीडियो को देख सकते है। 


लेकिन उनके फैंस आज भी उनके हर परफॉर्मेंस के दीवाने हैं, आए दिन उनके पुराने स्टेज शो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर नाचते-नाचते सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा होता है  जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।

 हरियाणवी डांस की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-


हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, इस वीडियो में डांस करते हुए में सपना चौधरी का बैलेंस बिगड़ता है और वह गिर जाती हैं। उनका ये वीडियो आज भी वायरल हो रहा है।इस दौरान वे सुपरहिट गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना Sapna Chaudhary के डांस को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे हैं। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बीच डांस में सपना कैसे गिरती हैं और जैसे ही  ऑडिएंस उनकी फिक्र जताती है।उसी पल सपना तुरंत उसी फुर्ती से अपने डांस को जारी रखती हैं। सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहते हैं। उन्हें अब तक ‘इंग्लिश मीडियम’, ‘चुनरी जयपुर की’, ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ जैसे कई सुपरहिट गानों में देखा जा चुका है।

इस वीडियो में कई मिलियन व्यूज आ गए है। वहीं इस वीडियो को खूब शेयर और लाइक्स किया है। फैंस नें जमकर कमैंट्स भी किए है। सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

From Around the web