Dance Video: भाभी ने डांस के दौरान पार की हदें, वीडियो देखकर हो जायेगे पानी-पानी

 
Dance Video

Dance Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है एक भाभी फिल्मी गाने पर गजब का डास कर रही है जो वायरल हो रही है। जैसा कि आप जानते हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। इस वजह से भाभी इंटरनेट पर कहर ढाने वाले बोल्ड और हॉट डांस वीडियो भी बनाती नजर आ जाती हैं। एक बार फिर भाभी का डांस वीडियो जीत रहा है दिल।

Video:लड़की ने डीजे पर लचकाई पतली कमरिया, दिवाने हुए फैंस

इस वीडियो में भाभी अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। भाभी अलग-अलग साड़ियों में बेहद हॉट लग रही हैं। वह बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर डांस कर सबका ध्यान खींचती नजर आ रही हैं। मनोरंजन के लिए यह वीडियो देखने लायक है। डांस वीडियो को Pic Share Official ने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

कई वीडियो हो रही वायरल

डांस वाली वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है। एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है। यह लड़की काले रंग की ड्रेस पहने हुए डांस फ्लोर पर बहुत ही बढ़िया डांस करती हुई नजर आती है। यह लड़की एक हरियाणवी गाने , “जोबन बनो बतासो” पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।
 
जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

From Around the web