Dance Video: फिल्मी गाने पर लड़की ने किया डांस, वीडियो देखकर दंग रह गये लोग

New dance video
 
New dance video

New dance video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गांव की एक लड़की फिल्मी गाने पर गजब का डांस कर रही है। उसकी वीडियो को लोग खुब देखकर रहे है। खुशी वर्मा ने मिले तुझसे बिछड़कर हम... गाने पर शानदार डांस किया है। 𝑲𝒉𝒖𝒔𝒉𝒊 𝑽𝒆𝒓𝒎𝒂 खुशी वर्मा की डांस के दौरान अपनी अदायों दिखाई है।

इससे पहले भी एक वीडियो नागिन डांस का वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोगों को श्रीदेवी की याद आ गई। 𝑲𝒉𝒖𝒔𝒉𝒊 𝑽𝒆𝒓𝒎𝒂  खुशी वर्मा नाम के चौनल पर वीडियो अपलोड किया गया है। खुशी वर्मा ने नागिन के गाने पर गजब का डांस किया। वीडियो में बीन के लहरे पर वैसे ही डांस कर रही है जैसे बीन का लेहर बज रहा है। 

खुशी वर्मा की वीडियो होती है वायरल

सोशल मीडिया पर डांस के एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। जबकि, कुछ वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे लेते हैं। डांस का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच धमाल मचा रहा है, जिसमें खुशी वर्मा नागिन धुन पर डांस कर रहे हैं।

भारत में नागिन डांस का काफी प्रचलन है। किसी भी पार्टी, फंक्शन में आप चले जाएं कोई ना कोई आपको नागिन डांस करते हुए जरूर नजर आ जाएगा। वहीं, कुछ लोग तो काफी अनोखे अंदाज में नागिन करते हुए नजर आते हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।


इस वायरल वीडियो में एक महिला लड़के के साथ काफी अनोखे अंदाज में नागिन करते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं डीजे पर नागिन धुन बज रहा है और महिला-लड़का मस्ती में डांस कर रहे हैं। डांस करते-करते महिला लेट जाती है, जबकि लड़का महिला के पैरों पर खड़े हो जाता है। उसके बाद जो महिला करती है उसे देखकर लोगों की बोलती बंद हो गई।

नागिन डांस को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह गए होंगे। करीब 20 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देख लिया है।  जबकि, हजारों से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वहीं, चटकारे लेते हुए लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। 

From Around the web