Dance Video : फेमस होने के लिये डांसर लगाये गजब के ठुमके, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

 
Rachna Tiwari

Rachna Tiwari KI Latest Dance Video 2023 : रचना तिवारी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो सपना की नकल करते हुए हरियाणवी गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सोशल मीडिया पर रचना तिवारी के डांस स्टेप लोगों ने काफी भद्दे बताए हैं लेकिन वीडियो तो फिर भी वायरल हो रहा है.


किसी का कहना है कि सपना चौधरी का कड़ा कॉम्पिटीशन मिलने वाला है तो किसी ने कहा कि सपना अब स्टार बन चुकी हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. खैर! रचना तिवारी दूसरी सपना बनेंगी कि नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा. फिलहाल तो हम आपको उनका वायरल हो रहा डांस वीडियो दिखा देते हैं.


बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं. यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था. सपना चौधरी ने हाल ही में बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' रिलीज हो चुकी है.


इस फिल्म में सपना के साथ कई न्यूकर्स नजर आ चुके हैं. ये फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन सपना को काफी तारीफें मिल रही हैं. इस फिल्म में उनके बिंदास अंदाज को लोगों ने पसंद किया और कुछ ने तो उन्हें बॉलीवुड का 'फ्रेश फेस' भी बताया.

From Around the web