Dance Video : हरियाणवी गाने पर दो डांसरों ने डांस के दौरान तोड़ी सभी मर्यादा

 
Dance Video

Dance Video : हरियाणवी गाने पर दो डांसरों ने डांस के दौरान सभी मर्यादा तोड़कर हदें पार की। दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रही है।  वैसे भी आज इनका क्रेज है इनके कार्यक्रमों में हजारों की भीड़ आती है । जिनका ठुमके लोगों को पागल बना देते हैं। 

अगर आपने दो डांसरों के ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं, क्योंकि इनके लटके-झटके फैंस को पागल बना देते हैं। सपना के कहीं कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो लाखों लोगों की भीड़ आपा खो बैठती हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बना रहता है। लोकप्रियता ऐसी कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनसे देख हर कोई पागल होता जा रहा है।  अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखावहीं, इस वीडियो में डांसरों ने बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं। सपना चौधरी के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं।

डांसरों के जलवा बिखेर हर कोई पागल बन रहा है, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

From Around the web