Dance Video:सपना चौधरी ने गुलाबी घाघरा में जब लचकाई पतली कमरिया, दिवाने हुए फैंस ​​​​​​​

सपना चौधरी ने का रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो, गजब का किया डांस 
 
 
Sapna Choudhary New Songs video 2023

Sapna Choudhary New Songs video 2023: हाल ही में सपना चौधरी का नया गाना हलवा शरीर Halwa Sharir रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गुलाबी घाघरा में गजब का डांस किया है। लोग कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। डांसर सपना चौधरी के डांस के आज भी लाखों फैंस दिवाने है इनकी वीडियो लाखों में देखते है एक हरियाणवी गाने पर एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary

 एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी के डांस देखने के लिये लोगों की भीड़ लग गई थी। इस भीड़ के बीच  एक ताउ ने भी डांस करना शुरू कर दिया था। भीड़ की सारा ध्यान ताउ की और चला गया। यकीन नहीं तो आप वीडियो को देख सकते है। 

लेकिन उनके फैंस आज भी उनके हर परफॉर्मेंस के दीवाने हैं, आए दिन उनके पुराने स्टेज शो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें स्टेज पर नाचते-नाचते सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा होता है  जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी।


 हरियाणवी डांस की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-


हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं, इस वीडियो में डांस करते हुए में सपना चौधरी का बैलेंस बिगड़ता है और वह गिर जाती हैं। उनका ये वीडियो आज भी वायरल हो रहा है।इस दौरान वे सुपरहिट गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना ैंचदं ब्ींनकींतल के डांस को देखने के लिए भारी तादाद में लोग पहुंचे हैं। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बीच डांस में सपना कैसे गिरती हैं और जैसे ही  ऑडिएंस उनकी फिक्र जताती है।उसी पल सपना तुरंत उसी फुर्ती से अपने डांस को जारी रखती हैं। सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहते हैं। उन्हें अब तक ‘इंग्लिश मीडियम’, ‘चुनरी जयपुर की’, ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ जैसे कई सुपरहिट गानों में देखा जा चुका है। इस वीडियो में कई मिलियन व्यूज आ गए है। वहीं इस वीडियो को खूब शेयर और लाइक्स किया है। फैंस नें जमकर कमैंट्स भी किए है। सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। 

From Around the web