Sapna Choudhary का ऐसा डांस देखकर हर कोई रहे गया हैरान, यकीन नहीं तो देखे Video

Sapna Choudhary ki New Video: सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं।
 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary ki New Video: सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सपना के गाने नए हो या पुराने, लोग ना सिर्फ देखते हैं बल्कि उन गानों पर जबरदस्त डांस भी करते हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी, पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसने तहलका मचा दिया था।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ‘हुस्न का लाडा’ (Husn ka lada) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। इस गाने को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी अपने स्टेज शो के सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं।
 

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance Video) के डांस मूव्स देखकर लोगों की सांसे थम रही हैं। साथ ही वो इतने गजब की कमर मटका रही हैं जिसे देख हर किसी का दिल बाहर आ रहा है। आपको बता दें, सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है जिसे लोग बार-बार देखते हैं।

दो लड़कियों ने किया मदहोश करने वाला डांस, देखे वीडियो

Dance Video:  हरियाणा की भूपेंद्र खटाना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस लोग खुब पसंद कर रहे है।भाभी तेरी पीली साड़ी में बदन चमके गाने पर भूपेंद्र खटाना ने एक अन्य डांसर के साथ गजब का डांस किया है। डीजे पर दोनों डांसरों सुपर डांस किया है।

सोशल मीडिया से कई सारी वीडियो सामने आती रहती हैं, जिनमें से कई वीडियो लोगों को बहुत पसंद आती है और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हरियाणवी डांसर एक हरियाणवी गाने पर बहुत बेहतरीन डांस कर रही थी।

From Around the web