Haryana Dance: सपना चौधरी का बेबाक अंदाज देखकर दिवाने हुए लोग, वीडियो वायरल

New Haryanvi Songs video 2023:हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary सपना चौधरी के डांस वीडियो और म्यूजिक वीडियोज का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है।
 
Sapna Choudhary

New Haryanvi Songs video 2023:हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary सपना चौधरी के डांस वीडियो और म्यूजिक वीडियोज का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में सपना चौधरी भी अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं देती हैं। सपना चौधरी का क्रेज दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।

हसीना की फैन फॉलोइंग थमने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में Sapna Choudhary सपना चौधरी भी अपने फैंस को खुश करने के लिए हर दिन सोशल मीडिया पर अपडेट देती रहती हैं। Sapna Choudhary सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो सपना चौधरी के सोशल मीडिया पोस्ट भी फैंस बढ़-चढ़कर लाइक करते हैं। इसी कड़ी में अब एक बार फिर से सपना चौधरी का लेटेस्ट पोस्ट वायरल हो गया है।

इस वीडियो में Sapna Choudharyसपना चौधरी का एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना के इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो वीडियो में सपना चौधरी सिर पर पहले पल्लू रखकर बेबाक अंदाज में हरियाणवी गाने बलम पर अपनी कमर मटकाती नजर आ रही हैं। फिर सपना चौधरी घूंघट डालकर कैमरे के सामने जबरदस्त मटकती हुई नजर आती हैं। सपना के लटके-झटकों ने नेटीजन्स को खूब इंप्रेस किया है।

सपना चौधरी का लुक लेटेस्ट वीडियो में Sapna Choudharyसपना चौधरी हरे रंग का सूट पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही में उन्होंने हरे रंग चूड़ियों और मोजड़ी पहन अपने लुक को कंप्लीट किया है। वीडियो में सपना चौधरी हरे रंग के सूट में देखाई दे रही हैं। ऐसे में Sapna Choudhary सपना चौधरी के फैंस का कहना है कि ये हसीना हरे सूट में सबसे ज्यादा जबरदस्त डांस दिखाती है। इतना ही नहीं कुछ नेटिजंस को सपना से ऐसे और भी वीडियो की डिमांड कर रहे हैं। दरअसल, सपना का ये वीडियो हर किसी को उनके पुराने स्टेज शोज की याद दिला रहा है।


Sapna Choudhary सपना चौधरी बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ आए दिन अपने खूबसूरत लुक्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही सपना अब भले ही देहाती स्टेज और रागिनी परफॉर्मेंस में ना दिखाई देती हो लेकिन सपना की डिमांड हाई क्लास इवेंट्स में बढ़ती जा रही हैं। सपना चौधरी हरियाणा की सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली डांसर बन गई हैं।

Sapna Choudhary सपना चौधरी का करियर सपना चौधरी भले ही अब पहले की तरह रागिनी परफॉर्मेंस में बेहद खम दिखाई देती हो लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी इस फॉर्म में काफी मिस करते हैं। आज भी लोग सपना चौधरी को सिर्फ रागिनी के तौर पर ही सबसे ज्यादा पहचानते हैं। 

From Around the web