Haryana Dance:गोरी नागोरी की अदाओं पर फिदा हुए लोग, Video हुई वायरल

 
Gori Nagori video

Gori Nagori ki video:राजस्थान और हरियाणा में सबसे ज्याद पसंद किये जाने वाली डांसर गोरी नागोरी की वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है। इनकी अधिकतर वीडियो वायरल हो जाती है। गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। सुनीता बेबी रात में दूधिया लाइट की रोशनी के बीच ठुमके गदर मचा रहे हैं। गोरी नागोरी ने गले में दुपट्टा डाल रखा है, जिसमें वह कूद-कूद कर कमर हिलाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देख जा चुका है, जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी बेबी हरियाणवी इंडस्ट्री की फेमस डांसरों में गिनी जाती हैं, जिनके मंच पर आते ही लोगों की भीड़ पागल हो जाती है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी को फैंस का खूब सपोर्ट मिलता है।


सपना चौधरी सहित कई डांसरों की वीडियो होती है वायरल


हरियाणवी इंडस्ट्री में अब सपना चौधरी के अलावा कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना की तरह इन सभी डांसरों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर रचना तिवारी और सुनिता बेबी की।

डांस की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web